न लड़ाई झगड़ा, न ही मनमुटाव बल्कि कुछ और ही वजह से पति से 27 सालों से अलग रह रही ये सिंगर

रियलिटी शो ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ के आठवें सीजन में जज बनीं अलका याग्निक गानों को रीमिक्स करके वाहवाही लूटने वालों के सख्त खिलाफ हैं। उनका कहना है कि आज कल के संगीत में रचनात्मक तो कुछ रही ही नहीं है। बता दें कि शो में अलका के साथ कुमार सानू और उदित नारायण भी हैं। उन्होंने बताया कि 30 साल के इतिहास में पहली बार हम एकसाथ किसी रियलिटी शो को टीवी पर जज कर रहे हैं। इस शो में देशभर से बच्चे हिस्सा ले रहे हैं

फिल्म 'तेजाब' के गाने एक दो तीन...से पॉपुलर हुईं 53 साल की अलका ने 1989 में शिलांग बेस्ड बिजनेसमैन नीरज कपूर से शादी की थी। हालांकि, शादी के बावजूद पिछले 27 सालों से अलका पति से अलग रह रही हैं। दोनों के अलग रहने की वजह कोई लड़ाई-झगड़ा नहीं, बल्कि अपना-अपना काम है।

फिल्म ‘तेजाब’ के गाने एक दो तीन…से पॉपुलर हुईं 53 साल की अलका ने 1989 में शिलांग बेस्ड बिजनेसमैन नीरज कपूर से शादी की थी। हालांकि, शादी के बावजूद पिछले 27 सालों से अलका पति से अलग रह रही हैं। दोनों के अलग रहने की वजह कोई लड़ाई-झगड़ा नहीं, बल्कि अपना-अपना काम है

दरअसल, शादी के बाद अलका ज्यादातर समय काम के सिलसिले में मुंबई में रहती थीं। वहीं, उनके पति नीरज को अपने बिजनेस के लिए शिलांग में रहना पड़ता था। काम से समय निकालकर अलका कभी-कभार शिलांग चली जाती थीं तो कभी नीरज मुंबई आ जाते थे। ये सिलसिला लंबे समय तक चलता रहा।

दरअसल, शादी के बाद अलका ज्यादातर समय काम के सिलसिले में मुंबई में रहती थीं। वहीं, उनके पति नीरज को अपने बिजनेस के लिए शिलांग में रहना पड़ता था। काम से समय निकालकर अलका कभी-कभार शिलांग चली जाती थीं तो कभी नीरज मुंबई आ जाते थे। ये सिलसिला लंबे समय तक चलता रहा

इसी बीच दोनों के घर बेटी सायशा ने जन्म लिया, जो करीब 28 साल की हैं। चूंकि अलका और नीरज दोनों डिफरेंट फील्ड से हैं, इसलिए दोनों ने बाद में यह फैसला किया कि वे अलग-अलग रहकर ही अपने काम पर फोकस करेंगे। अलग रहने के बाद भी दोनों के बीच रिलेशनशिप कायम है।

इसी बीच दोनों के घर बेटी सायशा ने जन्म लिया, जो करीब 28 साल की हैं। चूंकि अलका और नीरज दोनों डिफरेंट फील्ड से हैं, इसलिए दोनों ने बाद में यह फैसला किया कि वे अलग-अलग रहकर ही अपने काम पर फोकस करेंगे। अलग रहने के बाद भी दोनों के बीच रिलेशनशिप कायम है

इस छोटी सी मुलाकात के बाद दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ। काम के सिलसिले में जब नीरज मुंबई आते थे तो अलका से मिलना नहीं भूलते थे। इसी तरह दोनों करीब आ गए।

इस छोटी सी मुलाकात के बाद दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ। काम के सिलसिले में जब नीरज मुंबई आते थे तो अलका से मिलना नहीं भूलते थे। इसी तरह दोनों करीब आ गए।

Жми «Нравится» и получай только лучшие посты в Facebook ↓

Добавить комментарий

;-) :| :x :twisted: :smile: :shock: :sad: :roll: :razz: :oops: :o :mrgreen: :lol: :idea: :grin: :evil: :cry: :cool: :arrow: :???: :?: :!: