हिंदी राइटिंग था पैशन, लिखे ‘तान्‍हाजी’ के गाने और अब डिमांड में है यह गीतकार

ऐतिहासिक फिल्‍म के पहली बार गीत लिखने वाले अनिल वर्मा काफी चर्चा में हैं। उन्‍होंने फिल्‍म के तीन पॉप्‍युलर गाने ‘घमंड कर’, ‘शंकरा रे शंकरा’ और ‘तिनक तिनक’ लिखे हैं। अनिल हाल ही में उत्‍तर प्रदेश से मुंबई की तरफ मूव हुए हैं।

अनिल वर्मा ने लिखे तान्‍हाजी के गीत

इस साल जनवरी में रिलीज हुई फिल्‍म ‘तान्‍हाजी: द अनसंग वॉरियर’ का बॉक्‍स ऑफिस पर रेकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन जारी है। फिल्‍म की कहानी लोगों को पसंद आ रही है तो इसका संगीत और गाने के बोल भी लोगों की जुबां पर हैं। शायद यही वजह है कि अब अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान स्‍टारर इस फिल्‍म के गीतकार अनिल वर्मा भी काफी डिमांड में हैं।

ऐतिहासिक फिल्‍म के पहली बार गीत लिखने वाले अनिल काफी चर्चा में हैं। उन्‍होंने फिल्‍म के तीन पॉप्‍युलर गाने ‘घमंड कर’, ‘शंकरा रे शंकरा’ और ‘तिनक तिनक’ लिखे हैं। अनिल हाल ही में उत्‍तर प्रदेश से मुंबई की तरफ मूव हुए हैं।

ऐडवर्टाइजिंग से की शुरुआत
आर्ट एजुकेशन से जुड़े अनिल ने करियर की शुरुआत ऐडवर्टाइजिंग से की। यहां उन्‍हें महसूस हुआ कि उनका पैशन हिंदी राइटिंग है। यूपी से जुड़े होने के नाते अनिल की हिंदी अच्‍छी थी और इस वजह से उनके लिए लोगों को दिलों को छूने में आसानी हुई।

लिख रहे हैं कई फिल्‍मों के गाने

अनिल के जिंगल्‍स और अब फिल्‍म के गाने पसंद किए गए। अनिल का अजय के साथ इक्‍वेशन काफी अच्‍छा है। वह अब और भी फिल्‍मों के गाने लिख रहे हैं।

Жми «Нравится» и получай только лучшие посты в Facebook ↓

Добавить комментарий

;-) :| :x :twisted: :smile: :shock: :sad: :roll: :razz: :oops: :o :mrgreen: :lol: :idea: :grin: :evil: :cry: :cool: :arrow: :???: :?: :!: